Cherreads

Chapter 27 - BLOODY MARRY

Y naam humne bachpan m kayi br suna hoga

kafi trend chla tha iska

log darte the raat ko apna hi chera dekhne se

candles lekr bathroom m jana

3 br bloody marry bolna

aur fr tum gyab....

mgr aisa na ho toh??

sochyee agr ek family kahin ghumne gya ho y fr rehne gya ho mgr gyae toh wo 5 log ho magr srf 4 wapas aye tb..

aj ki kahani humri kuch iss trh shuru hoti h{khani ka chrachter name changed h and place bhi }

galohot family m 3 ldkiya

anvi( 24 years old )

shreya( 19 year old)

komal (16year old )

aur mrs avantika galohot aur mr kushal galohot

kushal architecture the unhone socha ki kyu na wo benglore se hills ki trf move hojye

y baat h 1961 ki

hill pr ek ghr tha bol skte h mahal tha

marcicroft

usmai 27 seseshe lage hue the aur har jagh jagh pr

sabhi shift hote h

anvi creator thi toh use har chiz record krne

ka shok tha uske sath uski choti behn shreya rehti thi 

mgr komal bdi chup si hogyi thi cause uske dost nhi the sab chiz naya sa tha

ek dophar ki bt h

komal upr apne kamre m khel rhi thi.

wese hi avantika jati h toh wo kisi se bt krte hue dikhte h

avantika puchti h tum kisse bt kr rhi ho

komal kehti h marry aunty se wo bhi humre sath rahengi

avantika todha dar si jati h aur kehti h aisa

kuch nhi aur fr wo kushal ko btati h ki aisi asi baat h

mgr kushal ne dhyaan nhi diya use lga

komal todha sa disturbed h isiliye aise

imaginary chize assume kr rhi h..

uss raat komal avantika ke pass hi so jati h

anvi shreya ko lekr jati h aur kehti h ek video bnayege

shreya naa toh kehna chati thi mgr badi

bhen ko naa krna use acha nhi lg rha tha aur fr use bhi maza ata h unke sath..

anvi use bathroom ke andr lekr jati h..

lights chli jati h cause hill areas m light kam hi rehti h

shreya use kehti h mujhe dr lg rha h

anvi kehri h m hu naa..

tum bolo ..shreya anvi se kehti h

fr video kon bnyega anvi shreya se kheti

shreya dar dar kr age bdhti h

anvi candle ko uske pass lekr jati h

candle ki roshni dhere dhere tez si hone lgti h

bloody marry tum nhi ho...

ek shanti jo bde tufan ki nishani thi 

bloody...bloddy marry come here..

wo ghbra rhi thi bss akhiri br bolna h

khudhko smjhati h aur kehti h

blo..bloody..bloody marry comes here

sab jgh shaanti hogyi bhar barish horhi thi .

usne bhi apni awaz kam si krli ho

video on tha

wese hi mirror se ek hath jo seedhe andr se

bahr ata h aur seehse ko tod deta h dono

bhn chikhti h

unki cheekh avantika tak pahunchti h

wo dodh kr upr ati h

gate kholti h

shreya avni bhaithi hui thi ro rhi thi wo jati h puchti h ky hua

dono sadme m thi kisi ne kuch nhi kha mgr

avantika ko haath ka nisaan jo mirror ke andr se aya tha wo dikhta h

aur wo samjh jati h ki ky hua tha....

More Chapters